Skip to main content

बोलिंगर बैंड विदेशी मुद्रा tsd तालमेल


सिग्नेजी ट्रेडिंग पद्धति एक संघर्ष प्रतीत होता है: पृष्ठ 51 पर यह कहते हैं कि हरा 50 और लाल और ऊपर पीले रंग के ऊपर दर्ज करें। फिर भी पृष्ठ 49 पर यह कहता है कि लंबे समय तक प्रवेश करने से बचें जब हरे रंग का लाइन ऊपरी नीले, 50 और 68 से ऊपर है। क्या इसका मतलब है (49) यह केवल तभी से बचने के लिए जब उन सभी तीनों सत्य हैं हरी रेखा आरएसआई मूल्य रेखा को प्रदर्शित करता है आरएसआई 50 ​​से अधिक का अर्थ तेजी से होता है और 50 से कम अर्थ में मंदी होती है। 68 रुपये से अधिक आरएसआई पीएल का मतलब है अधिक से अधिक खरीदा गया और 32 ओवरसोल के नीचे इसलिए, मुझे लगता है कि सभी शर्तों को हाथ में होना चाहिए। बेहतर कहने के लिए: आरएसआई पीएच 68 के साथ एक लंबे व्यापार में प्रवेश करने से बचें और आरएसआई पीएल को ऊपरी अस्थिरता बैंड और 50 के साथ लघु व्यापार में प्रवेश करने से बचें, लेकिन 32. इन नियमों को समझने में मुझे कुछ समस्याएं हैं। शायद निम्नलिखित व्याख्या सही है। परिशिष्ट में आपको EURGBP का दैनिक चार्ट दिखाई देता है। 3 अक्टूबर को, हाक्लोस पीएसी लो से नीचे है और पीएसी नीचे चल रहा है। इसका अर्थ है मूल रूप से लघु जाओ लेकिन जब टीडीआई को देखते हुए आप देखेंगे कि आरएसआई पीएल 50 से ऊपर है। इसलिए लघु सिग्नल को रद्द कर देता है। अब आपको एक छोटी स्थिति में प्रवेश करने से पहले आरएसआई पीएल 50 से कम होने तक इंतजार करना होगा। शायद मेरी व्याख्या सही नहीं है कृपया मुझे सुधारें अगर मैं गलत हूं। 3) हाँ, मैं एक अलर्ट कॉल जोड़ सकता हूं, अगर आप यही चाहते हैं Im बहुत खुश अगर कोई भी तीर और श्रव्य अलार्म के साथ एक CompassFX वेबसाइट (इसके अलावा परिशिष्ट देखें) पर दिखाया तरह एक सूचक बना सकते हैं। यह सिग्नल को आसान देखने के लिए बनाता है मैंने कुछ और सुविधाओं के साथ अपने सूचक को अपडेट कर दिया है: 2) एक किंवदंती जोड़ा गया है जो बताता है कि निकास कोड क्या है 3) तालमेल चश्मे के अनुसार जोड़े गए स्थिति तीरों में जोड़ा गया। प्रविष्टि तीर ठोस हैं, स्थिति में तीर खोखले हैं। 4) 68 से ऊपर हरे रंग की रेखा (या बिक्री के लिए 32 से नीचे) अगर खरीददारी व्यापार में प्रवेश नहीं करने के लिए एक फिल्टर जोड़ा गया। यदि आप हाउ मोमबत्ती पिछले की तुलना में बहुत कम है तो आप इसे बंद कर सकते हैं या नहीं यह निर्धारित करता है कि UseSmallerExit सेटिंग का उपयोग करके इसे चालू और बंद कर सकते हैं। DefineSmaller बताता है कि एक प्रतिशत के रूप में, छोटे अर्थ क्या हैं। डिफ़ॉल्ट 0.08 है, जिसका अर्थ है 8, जो कि सबसे अच्छी सेटिंग है जिसे मैंने मामूली परीक्षण के साथ पाया। ReqRedYellowCombo, यदि सही है, तो लाल को लंबे समय तक पीला हो, या छोटी प्रविष्टि के लिए नीचे की आवश्यकता होगी। UseVolExpanding, यदि सही है, तो व्यापार के लिए संकेत होने के लिए अस्थिरता (नीला) बैंड का विस्तार करने की आवश्यकता होगी, अद्यतित फाइल मेरी पिछली पोस्ट में पाई जा सकती है, 65 यदि आपके पास बुरे ट्रेडों को फ़िल्टर करने या अच्छे लोगों में रहने के लिए कोई अच्छा सुझाव है, तो कृपया मुझे बताएं। क्रिस 29: बेहतर कहने के लिए: आरएसआई पॉल 68 में लंबे व्यापार में प्रवेश करने से बचें और छोटे व्यापार में प्रवेश करने से बचें, जब आरएसआई पीएल ऊपरी अस्थिरता बैंड और 50, लेकिन 32. इन नियमों को समझने में मुझे कुछ समस्याएं हैं। शायद निम्नलिखित व्याख्या सही है। परिशिष्ट में आपको EURGBP का दैनिक चार्ट दिखाई देता है। 3 अक्टूबर को, हाक्लोस पीएसी लो से नीचे है और पीएसी नीचे चल रहा है। इसका अर्थ है मूल रूप से लघु जाओ लेकिन जब टीडीआई को देखते हुए आप देखेंगे कि आरएसआई पीएल 50 से ऊपर है। इसलिए लघु सिग्नल को रद्द कर देता है। अब आपको एक छोटी स्थिति में प्रवेश करने से पहले आरएसआई पीएल 50 से कम होने तक इंतजार करना होगा। शायद मेरी व्याख्या सही नहीं है कृपया मुझे सुधारें अगर मैं गलत हूं। मैं विश्वास करता हूँ की आप सही है। Im बहुत खुश अगर कोई भी तीर और श्रव्य अलार्म के साथ एक CompassFX वेबसाइट (इसके अलावा परिशिष्ट देखें) पर दिखाया तरह एक सूचक बना सकते हैं। यह सिग्नल को आसान देखने के लिए बनाता है मेरा मानना ​​है कि यदि आपके सभी अनुरोध अब नहीं हैं तो मेरा सबसे अधिक संतुष्ट है मैंने पूरे दिन डेर्क्स सूचक का परीक्षण किया और मुझे कोई गलती नहीं मिली। यह वास्तव में बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मुझे लगता है कि बाहर निकलने के संकेतों की संख्या लाभ या हानि होती है, सही क्या पीला नंबर 3065 आखिरी सिग्नल की खोज करते हुए आखिरी 20 9 6 बार्स के व्यापार के दौरान पूरे मुनाफे को पिप करता है। मैं यह नहीं मानता कि सिस्टम द्वारा उत्पन्न कई झूठे संकेत हैं। विशेष रूप से व्यापारिक श्रेणियों और कम मात्रा में होने वाले समय में सिस्टम काम नहीं करता है और साथ ही जब बाजार में ट्रेंडिंग होती है। Derk, आपने पहले ही UseVolExpanding विकल्प के साथ सूचक को अपग्रेड कर दिया है मुझे लगता है, इसका मतलब है कि अस्थिरता का विस्तार होने पर केवल एक प्रविष्टि संकेत उत्पन्न होता है। क्या आप टीडीआई के बोलिंगर बैंड का उपयोग करते हैं, जो फिर CompassFX वेबसाइट पर एक नजर डालते हैं। उन्नत सिनर्जी पद्धति में चार अतिरिक्त संकेतक शामिल हैं: निरंतरता - बाजार की अंतर्निहित प्रवृत्ति का अनुसरण करता है। व्यापार में किसी व्यापारी को अधिक लाभ लेने के लिए संभावित रूप से लंबे समय तक रखने के लिए उपयोग किया जाता है मूल्य लड़ाई अस्थिरता - निर्धारित करता है कि संभावित व्यापार कितना मजबूत या कमजोर है और जब एक मौजूदा व्यापार अपनी गति खो रहा है रेंज फैक्टर - व्यापार के लिए किस तरफ बाजार को दिखाने के लिए मूल्य आंदोलन के साथ स्वचालित रूप से समायोजित करता है और जब व्यापार करने के लिए नहीं गतिशील समर्थन प्रतिरोध - दैनिक समर्थन और प्रतिरोध स्तर समर्थन और प्रतिरोध के स्तर से मेल खाता है जो कि मूल्य क्रिया के साथ गतिशील रूप से आगे बढ़ते हैं। इसके अलावा, यह एक मौजूदा स्थिति को जोड़ने के लिए एक सूचक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। क्या कोई इन संकेतकों का मालिक है और इसे यहां पोस्ट कर सकता है डायनेमिक सपोर्ट रेसिस्टेंस डायनेमिक आरएससीहनल इंडिकेटर (अटैचमेंट) के समान हो सकता है। मूल्य लड़ाई की अस्थिरता की छवि मुझे दमिअन एटीआर अनुपात सूचक को याद दिलाती है लेकिन मुझे इस बारे में निश्चित नहीं है। (मुझे दूसरों के बारे में कोई सुराग नहीं है।) मैंने पूरे दिन डेर्क्स सूचक का परीक्षण किया और मुझे कोई गलती नहीं मिली। यह वास्तव में बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मुझे लगता है कि बाहर निकलने के संकेतों की संख्या लाभ या हानि होती है, सही क्या पीला नंबर 3065 आखिरी सिग्नल की खोज करते हुए आखिरी 20 9 6 बार्स के व्यापार के दौरान पूरे मुनाफे को पिप करता है। मैं यह नहीं मानता कि सिस्टम द्वारा उत्पन्न कई झूठे संकेत हैं। विशेष रूप से व्यापारिक श्रेणियों और कम मात्रा में होने वाले समय में सिस्टम काम नहीं करता है और साथ ही जब बाजार में ट्रेंडिंग होती है। Derk, आपने पहले ही UseVolExpanding विकल्प के साथ सूचक को अपग्रेड कर दिया है मुझे लगता है, इसका मतलब है कि अस्थिरता का विस्तार होने पर केवल एक प्रविष्टि संकेत उत्पन्न होता है। क्या आप टीडीआई के बोलिंगर बैंड का उपयोग करते हैं, जो फिर CompassFX वेबसाइट पर एक नजर डालते हैं। उन्नत सिनर्जी पद्धति में चार अतिरिक्त संकेतक शामिल हैं: निरंतरता - बाजार की अंतर्निहित प्रवृत्ति का अनुसरण करता है। व्यापार में किसी व्यापारी को अधिक लाभ लेने के लिए संभावित रूप से लंबे समय तक रखने के लिए उपयोग किया जाता है मूल्य लड़ाई अस्थिरता - निर्धारित करता है कि संभावित व्यापार कितना मजबूत या कमजोर है और जब एक मौजूदा व्यापार अपनी गति खो रहा है रेंज फैक्टर - व्यापार के लिए किस तरफ बाजार को दिखाने के लिए मूल्य आंदोलन के साथ स्वचालित रूप से समायोजित करता है और जब व्यापार करने के लिए नहीं गतिशील समर्थन प्रतिरोध - दैनिक समर्थन और प्रतिरोध स्तर समर्थन और प्रतिरोध के स्तर से मेल खाता है जो कि मूल्य क्रिया के साथ गतिशील रूप से आगे बढ़ते हैं। इसके अलावा, यह एक मौजूदा स्थिति को जोड़ने के लिए एक सूचक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। क्या कोई इन संकेतकों का मालिक है और इसे यहां पोस्ट कर सकते हैं क्रिस 29: नमस्कार, मैंने पूरे दिन डेर्क्स सूचक का परीक्षण किया और मुझे कोई गलती नहीं मिली। यह वास्तव में बहुत अच्छी तरह से काम करता है। मुझे लगता है कि बाहर निकलने के संकेतों की संख्या लाभ या हानियां हैं, सही क्या पीला नंबर 3065 आखिरी 20 9 9 बार्स हां में कारोबार करते समय पूरे लाभ को पिप करता है, यह सही है। हालांकि व्यक्तिगत व्यापार की पीठ सही लगती है, मुझे पूरा यकीन नहीं है कि कुल संख्या है मेरा मानना ​​है कि ऐसा कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं कभी समझा नहीं पा रहा हूं: जब आप किसी चार्ट पर काफी पीछे स्क्रॉल करते हैं, तो कई संकेतकों (इन तीरों सहित) की साजिश रचने से अनिश्चित और निश्चित रूप से गलत हो जाते हैं। कहा जा रहा है कि, मैं वर्तमान में कुछ सुधार कर रहा हूं यह सुनिश्चित करने के लिए कि चलने वाला कुल कम से कम सही तरीके से बढ़ेगा जैसा कि चार्ट आगे बढ़ता है आखिरी संकेतों को देखते हुए मैं यह नहीं देख सकता कि सिस्टम द्वारा उत्पन्न कई गलत संकेत हैं। विशेष रूप से व्यापारिक श्रेणियों और कम मात्रा में होने वाले समय में सिस्टम काम नहीं करता है और साथ ही जब बाजार में ट्रेंडिंग होती है। Derk, आपने पहले ही UseVolExpanding विकल्प के साथ सूचक को अपग्रेड कर दिया है मुझे लगता है, इसका मतलब है कि अस्थिरता का विस्तार होने पर केवल एक प्रविष्टि संकेत उत्पन्न होता है। क्या आप टीडीआई के बोलिंगर बैंड का उपयोग करते हैं, फिर से सही करें लेकिन सक्रिय होने पर, यह मुनाफे में मदद नहीं लगता है। एक अन्य विकल्प के लिए बस व्यापार में प्रवेश करने के लिए अस्थिरता बैंड को एक निश्चित दूरी के अलावा आवश्यक होना होगा कॉम्पैसएफएक्स वेबसाइट पर फिर से एक नज़र आती है। उन्नत सिनर्जी पद्धति में चार अतिरिक्त संकेतक शामिल हैं: निरंतरता - बाजार की अंतर्निहित प्रवृत्ति का अनुसरण करता है। व्यापार में किसी व्यापारी को अधिक लाभ लेने के लिए संभावित रूप से लंबे समय तक रखने के लिए उपयोग किया जाता है यह एक दिलचस्प दिखता है जैसे WSS सिस्टम से एक स्वामित्व सूचक। लेकिन सिनर्जी वेबिनार को समाप्त करने और इसे क्रियान्वित करने पर, यह केवल हा मोमबत्तियों के रंग को दर्पण करता है (शायद कुछ अपवादों () के साथ) लेकिन जो बहुत उपयोगी हो सकता है वह कुछ संकेतक जैसे WSS एक (जो समान दिखता है, लेकिन मजबूत खरीद के लिए नीला खींचता है, कमजोर खरीद के लिए हल्के नीले, मजबूत बेचने के लिए लाल, कमजोर बिक्री के लिए गुलाब), जो भविष्यवाणी का बेहतर काम कर सकता है जब प्रवृत्ति पर पर्याप्त धक्का होता है मैं किस बारे में सोच रहा हूँ, हम सभी ट्रेडों को देखते हैं, जहां पर, उदाहरण के लिए, लंबे समय में हो जाता है, उसके पास एक लाल हा मोमबत्ती या एक छोटा सा या एक है जो चैनल में बंद हो जाता है, और व्यापार बंद कर देता है फिर, एक या दो बाद में, यह लंबे समय के रुझान में और वापस व्यापार में है। कभी-कभी ये 3 या 4 बार दोहराता है, कई छोटे मुनाफा (अक्सर बारी बारी से नुकसान के साथ), जहां यह अभी तक रहा था, उन हिचकोलों के पीछे, यह इसके गति को खोने से बहुत अधिक हो गया होता। मूल्य लड़ाई अस्थिरता - निर्धारित करता है कि संभावित व्यापार कितना मजबूत या कमजोर है और जब एक मौजूदा व्यापार अपनी गति खो रहा है यह बहुत अच्छा लग रहा है, अगर हमारे पास ही था। रेंज फैक्टर - व्यापार के लिए किस तरफ बाजार को दिखाने के लिए मूल्य आंदोलन के साथ स्वचालित रूप से समायोजित करता है और जब व्यापार करने के लिए नहीं यह भी दिलचस्प दिखता है, लेकिन मैं इसे उपलब्ध होने के बारे में नहीं जानता। गतिशील समर्थन प्रतिरोध - दैनिक समर्थन और प्रतिरोध स्तर समर्थन और प्रतिरोध के स्तर से मेल खाता है जो कि मूल्य क्रिया के साथ गतिशील रूप से आगे बढ़ते हैं। इसके अलावा, यह एक मौजूदा स्थिति को जोड़ने के लिए एक सूचक के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। आईडी इस एक को खोजने और तालमेल और अन्य चीजों के लिए इसका परीक्षण करना पसंद करता है। वहाँ कुछ ऐसा हो सकता है जैसे यह। किसी ने भी पोस्ट किया DynamicRSChannel का परीक्षण किया लेकिन यह सिर्फ एक इनपुट है, और यदि आप 20 में डालते हैं, तो यह प्रत्येक 20 पिक्स्स को मध्य रेखा से एस आर आर रखता है। इसलिए निश्चित रूप से एसआर का कोई अच्छा परीक्षण नहीं है। दो बार मैं दो बार उपयोग करता हूं, लेकिन वे निश्चित रूप से सिनर्जी नहीं हैं। निष्कर्ष: मुझे अभी भी लगता है कि सूचक को कुछ अतिरिक्त फ़िल्टरिंग की आवश्यकता है। मैं आगे बढ़ सकता हूं और बोलिंगर की एक छोटी चौड़ाई में डाल सकता हूं, लेकिन Ive को अतीत में कई समस्याएं थीं, जो कि बहुत अच्छे ट्रेडों को फ़िल्टर कर रही थीं, जहां यह संकीर्ण था, लेकिन बाहर तोड़ दिया। अब तक ऐसा लगता है कि यह आप और मैं हो सकता है, क्रिस, यह मेरे सूचक के साथ देख रहा है सुधार करने के लिए हमारे ऊपर निर्भर हो सकता है किसी भी तरह से, मैं जल्द ही इसे व्यापार करने के लिए एक ईए बनाना चाहूंगा, और इसकी अपनी सेटिंग्स होगी जिनसे प्रयोग करना होगा। अब तक ऐसा लगता है कि यह आप और मैं हो सकता है, क्रिस, यह मेरे सूचक के साथ देख रहा है सुधार करने के लिए हमारे ऊपर निर्भर हो सकता है किसी भी तरह से, मैं जल्द ही इसे व्यापार करने के लिए एक ईए बनाना चाहूंगा, और इसकी अपनी सेटिंग्स होगी जिनसे प्रयोग करना होगा। मैं इस पद्धति का अनुसरण कर रहा हूं, इस नजदीक से केवल 2 दिन पहले ही खोज की थी और कई बार वेबमिनार को सुनना था। मुझे लगता है कि मैं अंत में उन प्रतिक्रियाशील, भय और लालच व्यवस्था के बिना कुछ ठोस खोजता हूं। बस प्रेम करो। मैं आज सुबह चार्ट के माध्यम से स्कैनिंग कर रहा हूं और मुझे एयूडीएनजीडी और यूएसडीजेपीवाई मिलती है दैनिक संभवतः इस परिदृश्य को लंबे समय तक चलने में फिट होता है मैं ईए के लिए बस इंतजार नहीं कर सकता इस अद्भुत प्रणाली के लिए डर्क, क्रिस 29 और अन्य धन्यवाद क्या आपके पास इस वेबिनार के लिए लिंक है lcfxtrader: रोन्डो, क्या आपके पास इस वेबिनार का कोई लिंक है, मैं समझता हूं कि यह अगले कुछ दिनों के लिए ही देखने योग्य होगा ताकि बेहतर हो सके ठीक है, अब हमारे पास यह संकेतक है, हम देख सकते हैं कि यह प्रणाली हमारे लिए अच्छा है या नहीं। जब आप किसी चार्ट पर काफी पीछे स्क्रॉल करते हैं, तो कई सूचक (इसकी ओर से तीरों सहित) की साजिश रचने से अनिश्चित और निश्चित रूप से गलत हो जाता है मैंने चार्ट में वापस स्क्रॉल करते समय तीर के विकार को देखा मैंने एक टेम्पलेट बनाया इसकी परिशिष्ट में जब आप चार्ट की शुरुआत में टेम्प्लेट को पुनः लोड करते हैं तो तीर सही हो जाएगी। ऐसा करने के बाद, मुझे लगता है कि कुल प्रदर्शन सही हो सकता है मैंने अलग-अलग समय सीमाओं के माध्यम से देखा और सेटिंग्स को थोड़ा बदल दिया। एक एफएक्सडीडी डेमो अकाउंट के साथ आईएम परीक्षण मैंने UseSmallerExit, UseEntry6832, ReqRedYellowCombo को बंद कर दिया और UseVolExpanding पर स्विच किया। प्रणाली 1 एच समय सीमा पर बहुत अच्छी तरह से काम करती है कुछ परिणाम देखें: USDJPY: मार्च 14 के बाद से 65 9 पिप्स, प्रति माह 9 0 pips का औसत लाभ EURUSD: 1421 के बाद से 821 पिप्स, प्रति माह 158 पिप्स का औसत लाभ GBPUSD: अप्रैल 30 के बाद से 1249 पिप्स, 218 के औसत लाभ पीएसपी प्रति माह USDCHF: 225 दिनों के बाद से 355 पिप्स, प्रति माह 72 पीआईएस का औसत लाभ USDCAD: -466 पिप्स, 22 मई के बाद से, प्रति माह 84 pips का औसत नुकसान AUDUSD: -117 पीप 25 मई के बाद से, एक औसत नुकसान प्रति माह 24 pips एनजेडयूएसडीः 23 मई के बाद से 112 पिप्स, प्रति माह 23 पिप्स की औसत लाभ EURGBP: -291 पिप्स, 16 मई के बाद से प्रति माह 57 pips का औसत नुकसान EURJPY: 18 मई के बाद से 1147 पिप्स, 228 के एक औसत लाभ पीस प्रति महीने AUDJPY: 25 मई के बाद से 361 पीप, प्रति माह 75 pips का औसत लाभ GBPCHF: 5 जून के बाद से 494 पीप, प्रति माह 110 पीआईएस का औसत लाभ GBPJPY: 21 मई के बाद से 870 पीप, 175 पीआईएस की औसत लाभ महीना। उन सभी जोड़ों का व्यापार आपको प्रति माह 1039 पिप्स का औसत लाभ लाता है। टीडीआई के बोलिंग बैंड द्वारा मापा अस्थिरता विस्तार वास्तव में अच्छा विस्तार है। फिलहाल, मैं कुछ भी बेहतर खोज नहीं कर सकता खैर, असल में (मुझे लगता है कि मुझे लगता है कि मैं ज़्यादा ज़्यादा नहीं) लेकिन आधा लाभ भी मेरे लिए पर्याप्त से ज्यादा है Derk, क्या आप उस रणनीति से एक स्वचालित ट्रेडिंग सिस्टम बना सकते हैं डैन मालोने उन्नत सिनर्जी समीक्षा किसी को भी रोनी के कब्जे के लिए बधाई देने के लिए, वह अब अपने खुद के कमरे में है और अब वह एकमात्र जिम्मेदारी है, कोई दबाव नहीं, वही रणनीतियों और अभी भी विकासशील। इस लिंक fxlivetrader पर हमें जुड़ें या मुझे अपना व्यक्तिगत ईमेल प्राप्त करने के लिए मुझे ईमेल करें जहां वह आपको व्यक्तिगत रूप से समझने के लिए कहता है कि आपके व्यापार के उद्देश्यों क्या हैं और आपको किसी भी समय किसी एक को देता है। आज तक अपने पहले सलाह सत्र के बाद से सदस्य रहे हैं। यह जगह है यदि आप एक सफल व्यापारी होने के बारे में गंभीर हैं शुभकामनाएं, इटाय हमारा नया कमरा बताने के लिए धन्यवाद। वह बहुत अच्छी तरह से कर रहे हैं, और हर व्यापार में उपस्थित लोगों द्वारा लाइव देखा गया है। नहीं बाद के तथ्य मैं देख रहा हूँ कि आपने उन्नत मनोदशा 2.0 के बारे में अपना मन बदल दिया है। बस इस चार्ट को देखो और मुझे बताएं कि यह व्यवस्था कैसे काम नहीं कर सकती। यहां तक ​​कि एक बच्चा भी इसे व्यापार कर सकता है और लाभदायक भी हो सकता है, कुछ पीपीएल कभी भी इसे कभी भी नहीं बनायेगा, कोई फर्क नहीं पड़ता कि सिस्टम क्या है, और आप उन्हें दे सकते हैं। जो लोग टीडीआई इंडी के साथ लाभदायक नहीं हो सकते, उन्हें रोकने की कोशिश करनी चाहिए क्योंकि वे कभी भी विदेशी मुद्रा में पैसा नहीं देंगे। आप लोग नाराज हैं क्योंकि आप बस नियमों का पालन नहीं करते हैं, आप अनुशासित नहीं हैं और आप चाहते हैं कि डीन आपके लिए सब कुछ करें। वैसे विदेशी मुद्रा एक व्यवसाय नहीं है जो दान करने के लिए आपको काम करना है, यदि आप इस प्रणाली का पालन नहीं कर सकते हैं, तो ईमानदारी से कोशिश करना बंद करो अटैचमेंट छवियां (बढ़ोतरी के लिए क्लिक करें) नवम्बर 200 9 की स्थिति: सदस्य 1,196 डाक अगर कोई भी संकेतक की कानूनी प्रति की तलाश कर रहा है, तो यह 2008 से एक अन्य मंच पर है, जो कि उन्नत सिनर्जी के लिए बराबर समतुल्य संकेतक हो सकता है नीचे दिए गए विवरण खाली हैं और खुले संकेतक जो उन्नत सिनर्जी संकेतकों के समान हैं। ध्यान दें कि यह उन्नत सिनर्जी और उन्नत सिनर्जी 2.0 के लिए नहीं है। संस्करण 2.0 के साथ वे एक क्लाएंटर्स मॉडल पर गए हैं और अपने सर्वर से लेकर अपने टर्मिनल तक कुछ संकेतक चलाते हैं। I उन्नत सिनर्जी सिस्टम संकेतकों के कुछ विश्लेषण कर रहा है और आपको यह निश्चित है कि वे मापदंडों में कुछ बदलाव के साथ स्वतंत्र रूप से उपलब्ध संकेतक के समान हैं। हालांकि इन समकक्ष संकेतक हमेशा डीएम सीरीज से थ्रेसहोल्ड लाइन को प्रदर्शित नहीं करते हैं, जबकि उन स्तरीय लाइन आसानी से पैरामीटर स्क्रीन से या सूचक स्रोत के संशोधन के माध्यम से जोड़ दी जाती हैं। DMVolatility: बॉलिंजर बैंड के आधार पर निम्नलिखित मापदंडों के साथ एक बोलिन्जर बैंड रखो (अवधि 7, शिफ्ट 0, डेविशन 1, लागू करेंक्लोसे)। फिर ऊपरी बोलिंजर बैंड और मध्य रेखा के बीच की दूरी को मापें - यह डीएम वोल्टालिटी इंडिकेटर का मूल्य है। DMRangeFactor: quotRAVI FX Fisherquot नामक एक संकेतक के आधार पर। यह एक फिशर ट्रांस्फ़ॉर्म के साथ एक आरएवी अवरोधक है। सूचक यहाँ है: विदेशी मुद्रा टीएसडी मेटाट्रेडर संकेतक और विशेषज्ञ सलाहकार निम्नलिखित पैरामीटर (MAfast3, MAslow34) का उपयोग करें और आईएमए स्टेटमेंट बनाने के लिए कोड को संपादित करें PRICEMEDIAN के बजाय PRICECLOSE का उपयोग करें सूचक DMRangeFactor के समान मानों साजिश करेगा DMContinuation: डीन वेबिनार के मुताबिक यह हा सलाखों के केवल एक चल औसत है। एमए अवधि 2 है। यह एक सरल प्रोग्रामिंग व्यायाम होना चाहिए। हालांकि, मुझे लगता है कि रुझान निरंतरता फैक्टर प्रवृत्ति थकावट पर एक बहुत दूर, बेहतर पढ़ने देता है। इस का उपयोग करें: aptrafxFreeExperts-I ntinuation. mq4 हालांकि इसके प्रोग्रामिंग थोड़ा भ्रामक है। जब नीली और लाल रेखाएं आगे बढ़ने लगती हैं, तो आपको प्रवृत्ति को समाप्त होने की उम्मीद करनी चाहिए। यह सूचक एक प्रवृत्ति की शुरुआत की पहचान करने के लिए बेकार है इसका इस्तेमाल केवल प्रवृत्ति थकावट की तलाश में न करें। DMDSR: DyamicRS के आधार पर ध्यान दें कि वेब पर इस सूचक के कई भिन्न संस्करण हैं केवल एक ही डीएमडीआरआर के बराबर है। इस का उपयोग करें: aptrafxFreeExperts-I DynamicRS. mq4। निम्न मापदंडों का प्रयोग करें (शॉर्टपेरियोड 3, लोंगपेरियोड 25)। ये लो। उन सभी को स्वतंत्र रूप से उपलब्ध और खुले सूअर संकेतकों से दूर रखा जाता है.कोट रोनी को पकड़ने की इच्छा रखने वाले किसी भी व्यक्ति का अब उसका अपना कमरा है और उसके पास अभी एकमात्र जिम्मेदारी है, कोई दबाव नहीं, वही रणनीतियों और अभी भी विकासशील है। इस लिंक fxlivetrader पर हमें जुड़ें या मुझे अपना व्यक्तिगत ईमेल प्राप्त करने के लिए मुझे ईमेल करें जहां वह आपको व्यक्तिगत रूप से समझने के लिए कहता है कि आपके व्यापार के उद्देश्यों क्या हैं और आपको किसी भी समय किसी एक को देता है। आज तक अपने पहले सलाह सत्र के बाद से सदस्य रहे हैं। यह जगह है यदि आप एक सफल व्यापारी होने के बारे में गंभीर हैं रोनीज ईमेल क्या है, मैं विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ और सलाह देना चाहता हूं जैसा कि शुरू करना है। Pls मुझे ईमेल करें, एक नौसिखिया के रूप में मेरे लिए क्या सलाह है मुझे रोनीज ईमेल क्या है, मैं विदेशी मुद्रा के लिए नया हूँ और सलाह देना चाहता हूँ जैसा कि शुरू करना है। Pls मुझे ईमेल करें, एक नौसिखिया billi-on-air के रूप में आप के लिए मेरे पास क्या सलाह है, आप पहले से ही अपनी पोस्ट में वेबसाइट दे चुके हैं और आपको कम से कम अपने स्वयं की जांच करनी चाहिए और यदि आप रुचि रखते हैं तो साइन अप करें यहां Ronnies संपर्क विवरण और परिणाम-टू-डेट कल के रूप में 1 9 दिसंबर है। ये बाद के तथ्य के विपणन के दावे नहीं हैं, हम हर रोज उसके साथ रहें व्यापार करते हैं और उन्हें चैट रूम में प्रत्येक व्यापार के बारे में बताया जाता है। अटैचमेंट इमेजस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) बस मेरी 2 पिप्स जानकारी विज्ञापन देना चाहता था रोनी अब ओम्नोविया के सर्वर के साथ एक निजी कमरे में चल रहे हैं। वह एकमात्र असली व्यापारी है जिसकी मुझे कभी बातचीत करने की खुशी थी, और उसकी सामग्री काम करती है, मुझे पता है क्योंकि मैंने इसमें निवेश किया था। वह एक बहुत रूढ़िवादी व्यापारी है, लेकिन वह किसी से भी ज्यादा मरीज के द्वारा परिणाम प्राप्त करता है। उन्होंने सेवा के लिए सदस्यता लेने वाले लोगों के लिए कार्यक्रमों को चलाया है। और वह कम्पास के लिए बहुत अच्छा पैसा बना रहा था लेकिन उसके मुकाबले उन्हें भुगतान के साथ गिरावट आई थी। मेरा सुझाव है कि आप अपनी कोट की पूंछ को पकड़ लेंगे मैं विदेशी मुद्रा के लिए नया हूं और रोनीज ट्रेडिंग सिस्टम को बाहर करने के लिए तैयार हूं। अनुभवी गुरुओं के लिए मेरे लिए क्या युक्तियाँ हैं? मुझे क्या तैयारी करनी चाहिए आप अपने अनुभव को साझा कर सकते हैं, आप परेशान या उत्साहित थे और आप एक नौसिखिया के रूप में कैसे करते हैं

Comments

Popular posts from this blog

मार्केट टॉक फॉरेक्स

इटली दिसम्बर व्यापार संतुलन रिपोर्ट 16 फरवरी 2018 के वैश्विक स्तर पर 4.203 ब्लाक से नीचे संशोधित वैश्विक व्यापारिक बाल 51.57 ब्लान बनाम 2018 में 41.81 बना हुआ है यूरोपीय संघ के व्यापारिक बाल 0.124bln 0.22bln बनाम शून्य 0.23 ब्लांन से नीचे नीचे संशोधित सभी सभी को एक और उत्साहजनक रिपोर्ट और वैश्विक व्यापार लाभकारी एक कमजोर यूरो से त्वरित, कोई व्यक्ति सीसी हेरफेर को बुलाता है प्रीमियर विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट 2008 में स्थापित, फोरेंसाइव असली एफएक्स व्यापार पेशेवरों के लिए दिलचस्प टिप्पणी, राय और विश्लेषण की पेशकश प्रमुख विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट है। नवीनतम व्यापारिक विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार प्राप्त करें और वर्तमान में सक्रिय व्यापारियों से वर्तमान अपडेट प्राप्त करें फोरेंसाइव ब्लॉग पोस्ट प्रमुख अग्रणी तकनीकी विश्लेषण चार्टिंग टिप्स, फॉरेक्स विश्लेषण, और मुद्रा जोड़ी व्यापार ट्यूटोरियल की सुविधा देते हैं। वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजारों में झूलों का लाभ उठाने के बारे में जानें और हमारे वास्तविक समय के विदेशी मुद्रा समाचार विश्लेषण और केंद्रीय बैंक समाचार, आर्थिक संकेतकों

पॉवरचर्ट्स फॉरेक्स चार्ट

प्रीमियर विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट 2008 में स्थापित, फॉरेनलाइन एक प्रमुख विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार साइट है जो कि असली एफएक्स व्यापार पेशेवरों के लिए दिलचस्प टिप्पणी, राय और विश्लेषण करती है। नवीनतम व्यापारिक विदेशी मुद्रा व्यापार समाचार प्राप्त करें और वर्तमान में सक्रिय व्यापारियों से वर्तमान अपडेट प्राप्त करें फोरेंसाइव ब्लॉग पोस्ट प्रमुख अग्रणी तकनीकी विश्लेषण चार्टिंग टिप्स, फॉरेक्स विश्लेषण, और मुद्रा जोड़ी व्यापार ट्यूटोरियल की सुविधा देते हैं। वैश्विक विदेशी मुद्रा बाजारों में झूलों का लाभ उठाने के बारे में जानें और हमारे वास्तविक समय के विदेशी मुद्रा समाचार विश्लेषण और केंद्रीय बैंक समाचार, आर्थिक संकेतकों और विश्व की घटनाओं के प्रति प्रतिक्रियाओं को देखें। 2017 - लाइव एनालिटिक्स इंक v.0.8.2659 उच्च जोखिम चेतावनी: विदेशी मुद्रा व्यापार में एक उच्च स्तर का जोखिम होता है जो सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है। उत्तोलन अतिरिक्त जोखिम और ऋण जोखिम उत्पन्न करता है। इससे पहले कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार का फैसला करें, ध्यान से अपने निवेश के उद्देश्यों, अनुभव स्तर और

दिन ट्रेडिंग सिस्टम विदेशी मुद्रा का अंत

डे ट्रेडिंग फॉरेक्स लाइव 8211 स्टेरलिंग सुह्र द्वारा प्रो फॉरेन स्ट्रेटेज्स ट्रेड करने के लिए जानें 18 टिप्पणियां जब एक प्रवृत्ति समाप्त होने जा रही है, ज्ञान का एक बहुत शक्तिशाली और लाभदायक टुकड़ा हो सकता है। जिन लोगों के लिए हम आपको सिखाने वाले व्यापारिक रणनीतियों का भी सीमित ज्ञान रखते हैं, वे शायद ध्यान दें कि स्मार्ट मनी (बैंकों) को लगातार चक्र के चलते बाजार 3-4 दिनों के दौरान तीन बार धकेलता है। केवल इस छोटी सी जानकारी को समझें, जब आप बाजार को पीछे छोड़ने की अधिक संभावना रखते हैं, तो आप व्यापार को रखने से बचा सकते हैं। लेकिन हम और अधिक प्रभावी ढंग से भविष्यवाणी कर सकते हैं कि साप्ताहिक प्रवृत्ति को उलटा जा रहा है जब यह विदेशी मुद्रा प्रशिक्षण लेख अत्यंत मूल्यवान होने वाला है। इसमें हम एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति पूरी तरह से कवर करने जा रहे हैं जो अकेले खड़े हो सकते हैं, या आप इसे पहले से उपयोग कर रहे किसी भी व्यापार प्रणाली के साथ इसका उपयोग कर सकते हैं। रणनीति मैं साप्ताहिक रुझान थकावट रिवर्सल को कहता हूं। सीखना कैसे उत्क्रमण मौके के लिए कई कारणों के लिए महत्वपूर्ण है। एक महत